सुशांत सिंह राजपूत केस में शुक्रवार को सीबीआई जांच का आठवां दिन रहा।  आठवें दिन सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की।  करीब दस घंटे चली मैराथन पूछताछ में सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से कई सवालों के जवाब मांगे। 

 रिया चक्रवर्ती पूछताछ के बाद डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकलीं और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गईं।  इसके पहले गुरुवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से करीब 14 घंटे पूछताछ की थी।  जबकि, गुरुवार के दिन ही रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी सुशांत केस में पूछताछ की थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया से कई सवाल किए गए।  सीबीआई ने रिया से पूछा वो सुशांत के संपर्क में कैसे आईं? कब सुशांत के साथ डेटिंग शुरू की? सुशांत के साथ उसके रिश्ते कैसे थे? यूरोप यात्रा के दौरान दोनों के बीच क्या हुआ था? कब वो सुशांत को इलाज के लिए लेकर गई थीं? क्यों इलाज की जानकारी मांगने पर सुशांत के पिता के कॉल को नजरअंदाज किया? रिया से पूछा गया कि क्यों उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा? क्यों उनके मैसेज को नहीं देखा? क्यों उनके नंबर को ब्लॉक किया? ऐसे ही बहुत सारे सवालों के जवाब रिया को देने होंगे।