लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 24 वर्षीय महिला से कथित रूप से रेप करने के आरोप में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान पर मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने नहाते समय उसकी तस्वीरें लीं और फिर उसे ब्लैकमेल किया। जवान के खिलाफ विभागीय जांच भी की गई है और पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (रेप), 452 (हमले की तैयारी के बाद घर में घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

GT vs SRH: राशिद खान और राहुल तेवतिया की ताबड़ोतड़ साझेदारी ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया, आखिरी ओवर में ठोक दिए चार छक्के

शिकायत के अनुसार, एसएसबी जवान अक्सर पीडि़ता के पड़ोसी से मिलने जाता था। एक दिन जब वह बाथरूम में नहा रही थी, तो उसने उसका वीडियो बना लिया। आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया। कोतवाली स्टेशन हाउस ऑफिसर, अरुण कुमार सिंह ने गुरुवार को कहा कि जवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसकी यूनिट को सूचित कर दिया गया है। हमने शिकायतकर्ता का बयान दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े : Love Horoscope 28 April : ये राशि वाले आज कर दें अपने प्यार का इजहार, इनकी अपने किसी खास से होगी मुलाकात

उसे धारा 164 सीआरपीसी के तहत अपना बयान दर्ज करने के लिए एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। हमने प्राथमिकी में आईटी अधिनियम की धारा को शामिल नहीं किया है क्योंकि अब तक कोई वीडियो या तस्वीर बरामद नहीं हुई है।