सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 के बीच तगड़ा झटका लगा है। क्योंकि टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं। यह चोट उन्हें इस साल के शुरू में आस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान लगी थी।

30 साल के नटराजन ने इस सत्र में में सनराइजर्स की तरफ से चार में से केवल दो मैच खेले। यह समझा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए थे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि नटराजन अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबरे थे। वह उपचार के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी गए थे, लेकिन अब पता चल गया है कि भले ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिए फिट घोषित कर दिया गया था, लेकिन वह खेलने के लिए शत प्रतिशत तैयार नहीं थे।

उन्होंने कहा कि उन्हें अब लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है, क्योंकि उन्होंने उचित उपचार के बिना वापसी में जल्दबाजी दिखाई। नटराजन ने  इंग्लैंड के खिलाफ एक टी20 और एक वनडे खेला था।

इस बार आईपीएल में उन्होंने 2 मैचों में 2 विकेट निकाले थे। पिछली बार यूएई में खेले गए इस टूर्नामेंट में नटराजन ने 16 मैचों में 16 विकेट चटकाए थे और यॉर्करमैन के तौर पर जाने गए थे।