यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने मंगलवार देर रात एक और लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में 39 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं. सपा ने अमेठी की सीट से महराजी प्रजापति को टिकट दिया है. स्व. पंडित सिंह के भतीजे सूरज सिंह को गोंडा से, आंदोलन कर चर्चा में आये राकेश सिंह को गौरीगंज से, अयोध्या से पवन पाण्डेय, परशुरामजी मंदिर बनाने को लेकर चर्चा में आए संतोष पाण्डेय को लम्भुआ से, कुण्डा से रघुराज सिंह के पूर्व साथी गुलशन यादव को टिकट दिया गया है.

सलोन सीट से लड़ेंगे पद्मश्री जगदीश प्रसाद

सपा ने रायबरेली की सलोन सीट से पद्मश्री जगदीश प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है. वहीं पीलीभीत के बीसलपुर सीट से दिव्या गंगवार और कर्नलगंज से योगेश प्रताप सिंह को टिकट दिया गया है.

प्रयागराज जिले की 6 सीटों पर प्रत्याशी घोषित

प्रयागराज जिले की हंडिया सीट से हकीम चंद्र बिंद, मेजा से संदीप पटेल, करछना से उज्जवल रमण सिंह, इलाहाबाद उत्तरी से संदीप यादव , बारा (SC) से अजय मुन्ना, कोरांव (SC) से रामदेव निडर को प्रत्याशी बनाया गया है.

19  जिलों की 39 सीटों पर सपा ने घोषित किया प्रत्याशी

सपा ने एटा की एक, पीलीभीत की एक, सीतापुर की दो, लखीमपुर की एक, हरदोई की एक, रायबरेली की एक, अमेठी की तीन, सुल्तापुर की चार, इटावा की एक, कानपुर ग्रामीण की एक, कानपुर नगर की दो, हमीरपुर की एक, फतेहपुर की एक, प्रतापगढ़ की तीन, कौशाम्बी की एक, इलाहाबाद की सात, अयोध्या की दो, बहराइच की तीन और गोंडा की तीन सीटों पर सपा ने प्रत्याशी घोषित किया है.