हैदराबाद। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) विभिन्न गंतव्य के लिए विशेष ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। एससीआर ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। विज्ञप्ति के अऩुसार, रविवार शाम सात बजकर 50 मिनट पर सिकंदराबाद से तिरुपति जाने वाली ट्रेन सिकंदराबाद से चलेगी और अगले दिन सुबह सात बजकर 20 मिनट पर तिरुपति पहुंच जाएगी, जिसके बाद तिरुपति से सिकंदराबाद जाने वाली ट्रेन सोमवार रात आठ बजकर 15 मिनट पर तिरुपति से छूटेगी और अगले दिन सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर सिकंदराबाद पहुंचेगी। 

यह भी पढ़े : Horoscope Today 24 September : इन राशि वालों के लिए उम्मीदों से भरा दिन, मां काली की अराधना करें

इसके अलावा हैदराबाद से यसवंतपुर जाने वाली अन्य ट्रेन रविवार और मंगलवार रात नौ बजकर पांच मिनट पर हैदराबाद से छूटेगी और अगले दिन सुबह दस बजकर पचास मिनट पर यसवंतपुर पहुंचेगी, जिसके बाद ये ट्रेन सोमवार और बुधवार शाम तीन बजकर पचास मिनट पर यसवंतपुर से चलकर अगले दिन शाम पांच बजे हैदराबाद पहुंचेगी। एससीआर ने अपनी विज्ञप्ति में बताया कि नांदेड से पुरी जाने वाली एक और ट्रेन सोमवार शाम तीन बजकर पच्चीस मिनट पर नांदेड से छूटेगी और अगले दिन शाम पांच बजकर तीस मिनट पर यसवंतपुर पहुंचेगी। 

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा सीएम माणिक साहा ने कहा, सोशल मीडिया के आने से घट रहे हैं परंपरागत मीडिया को देखने और पढ़ने वाले लोग

इसके बाद ये ट्रेन मंगवार रात दस बजकर पचास पैंतालीस मिनट पर पुरी से चलकर अगले दिन शाम एक बजे नांदेड पहुंचेगी। सिंकदराबाद से तिरुपति जाने वाली ट्रेन आवाजाही के दौरान जनगांव, वारंगल, महबूबाबाद, दोर्नाकल, विजयवाड़ा, तेनाली, चिराला, ओंगल, नेल्लोर, गुडूर और रेनिगुंटा स्टेशनों पर रूकेगी। हैदराबाद से यशवंतपुर की ओर जाने वाली ट्रेन सिकंदराबाद, काचीगुडा, उम्दानगर, शादनगर, जडचेरला, महबूबनगर, वानापर्थी आरडी, गडवाल, कुरनूल शहर, धोने, अनंतपुर, धर्मावरम, पेनुकोंडा, हिंदूपुर और येलहंका स्टेशनों पर रुकेगी और वापसी के दौरान भी इसी स्टेशनों पर रुकेगी। नांदेड़ से पुरी जाते वक्त मुदखेड, धर्माबाद, बसर, निजामाबाद, कामारेड्डी, मेडचल, सिकंदराबाद, काजीपेट, वारंगल, महबूबाबाद, खम्मम, रायनपाडु, एलुरु, राजमुंदरी, सामलकोट, अनाकापल्ली, दुव्वाडा, कोट्टावलसा, विजयनगरम, पलासा, बरहामपुर और खुर्दा स्टेशनों पर रुकेगी।