बीसीसीआई के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के चलते उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उनकी तबियत खराब हो गई। उन्हें हाथ और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आखों के सामने अंधेरा छा गया। बताया जाता है कि 48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की। गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की कि 48 वर्षीय सौरव गांगुली को एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता है। डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है। गांगुली को एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा। हालांकि डॉक्टर्स ने ये भी बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं।

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर सौरव के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है. हर्षा भोगले ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।