अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) इस दिवाली रिलीज की गई है। लेकिन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को इस फिल्म को लेकर झटका लगा है। 5 नवंबर को फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक (Sooryavanshi leaked ) हो गई है।

‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म से सिनेमाघरों के खुलने के बाद इस दिवाली पर लोगों को बड़ा एंटरटेनिंग मसाला मिला है। लेकिन सूर्यवंशी कई सारी वेबसाइट्स पर लीक हो गई है।

जिन वेबसाइट्स पर मूवी लीक हुई, उनमें इन मामलों में टॉप पर रहने वाली साइट तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) का नाम शामिल भी है। इसके अलावा फिल्म टेलिग्राम के कई चैनल्स और फिल्मी जिल्ला नाम की वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

फिल्म के लीक होने की खबर के बाद से मेकर्स चिंता में हैं, क्योंकि फिल्म के लीक होने से मेकर्स को करोड़ों का फटका लग सकता है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म को बनाने में 225 करोड़ रुपये लगे हैं।

सूर्यवंशी मूवी की लीड कास्ट में अक्षय और कैटरीना तो हैं ही, साथ में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में अक्षय और कैटरीना को जोड़ी 11 साल बाद साथ में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।