बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अभी किसी मसीहा से कम नहीं है। साल 2020 से एक्टर घर में दुबक कर बैठने के बजाए जरूरतमंदों की मदद कर सभी का दिल जीत लिया था। और अभी भी सोनू जरूरतमंदों की मदद कर  सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कोरोना काल में सोनू सूद मसीहा बनकर उभरे हैं। लेकिन दूसरी ओर सोनू के हेटर्स का मानना है कि सोनू पॉलिटिक्स में आने के लिए यह सब कर रहे हैं।


सोनू सूद की नेकदिली पर सवाल भी उठाए जाते हैं। बता दें कि कई दफा एक्टर के इलेक्शन लड़ने की खबरें आती रही हैं। हाल ही में महाराष्ट्रा से अब एक बार फिर सोनू को लेकर ऐसी खबर सामने आई है। ट्वविटर अकाउंट पर सोनू सूद के महाराष्ट्र में कांग्रेस की तरफ से मेयर का इलेक्शन लड़ने का पोस्ट शेयर किया गया है। सोनू ने ये ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें  लिखा है- महाराष्ट्र कांग्रेस मेयर 2022 चुनावों के लिए सोनू सूद को अपना कैंडिडेट बनाने के बारे में सोच रही है।


इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने दो टुक जवाब देते हुए लिखा कि ये सच नहीं है. मैं बतौर कॉमन मैन रहकर ही खुश हूं। सोनू सूद से अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि वे राजनीति में आएंगे या नहीं?। जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद  के पास पॉलिटिक्स में आने की खबरों का एक ही जवाब देते हैं ना। बता दें कि लोग अभी तक ट्विटर पर और उनके घर पर जाकर मदद की गुहार लगाते हैं।

सोनू सूद ने कहा है कि उनको भी जरूरतमंद लोगों की मदद कर खुशी मिलती है। सोनू सूद ने लॉकडाउन के वक्त प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने में मदद की थी। सोनू को लोग असल मायने में हीरो मानते हैं। सोनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं और सोनू हिंदी ही नहीं साउथ इंडियन फिल्मों का भी हिस्सा रहते हैं।