डिब्रूगढ़ जिला शहर में भाजपा के संकल्प समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि वह असम की सुरक्षा के लिए खून की अंतिम बूंद तक दृढ़ता के साथ संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि असम के सर्वांगीण विकास और एक श्रेष्ठ राज्य के रूप में स्थापित करने के लिए राज्य सरकार दृढ़ता के साथ काम कर रही है। 

सोनोवाल ने कहा कि असम की स्थानीय जाति और जनजातियों में आपसी भाईचारे को मजबूत बनाने के उद्देश्य से ही आज संकल्प समारोह का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि अपने कठोर परिश्रम के जरिए विश्व स्तर पर हमें अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना होगा।


मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में आहोम राजाओं के शासनकाल का बखान करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार स्थानीय नागरिकों के विकास के लिए काम कर रही है। हमारी धरती पर कोई विदेशी बस नहीं सकता है। कोई हमारे अस्तित्व के लिए चुनौती नहीं बन सकता है।


मुख्यमंत्री ने पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की अनदेखी के कारण राज्य में समन्वय की स्थापना नहीं हो पाई थी। लेकिन, वर्तमान सरकार छोटे-बड़े सबको एक साथ लेकर आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है और भातृत्व बोध के साथ एक बेहतर परिवेश का निर्माण कर रही है।

सीएए को लेकर राज्य में आसू द्वारा नई राजनीतिक पार्टी के गठन को लेकर किए जा रहे प्रयास पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग राजनैतिक दल का गठन कर सत्ता पाने की चेष्टा कर रहे हैं। ऐसे लोगों की चिंता और अवधारणा सही नहीं है। ऐसी शक्तियां परिवर्तन का साधन नहीं बन सकती है।


इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, नेडा के संयोजक व वित्त आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा, अगप के अध्यक्ष व कृषि मंत्री अतुल बोरा, केंद्रीय राज्य मंत्री रामेश्वर तेली, सांसद कामाख्या प्रसाद तासा, तपन कुमार गोगोई, प्रदान बरुवा के अलावा असम सरकार के कई मंत्री, भाजपा गठबंधन के कई विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360