अवध असम एक्सप्रेस में जवानों ने बिहार जा रहे यात्रियों के साथ मारपीट की। इसके बाद उन्हें जबरन ट्रेन से नीचे उतार दिया। जीआरपी ने यात्रियों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मंगलवार को दिल्ली से आधा दर्जन से अधिक यात्री लालगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध असम एक्सप्रेस में बिहार जाने के लिए सवार हुए थे। रास्ते में लगभग एक दर्जन जवान ट्रेन में बैठ गए। किसी बात को लेकर जवानों की उन यात्रियों से विवाद हो गया। यात्रियों का आरोप है कि शाहजहांपुर पहुंचने पर जवानों ने मारपीट करते हुए उन्हें ट्रेन से नीचे उतार दिया। जिसके बाद यात्री जीआरपी थाने पहुंचे। जीआरपी के सब इंस्पेक्टर राजीव मलिक ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

 लेकिन तब तक ट्रेन चल दी। इसके बाद सभी यात्री कार्रवाई की मांग करते हुए स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार के पास पहुंचे। स्टेशन अधीक्षक ने यात्रियों को बमुश्किल समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद यात्री दूसरी ट्रेन से बिहार के लिए रवाना हुए। स्टेशन पर हंगामा होते देख तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि यात्रियों ने ट्रेन से उतारने की जानकारी दी थी। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।