तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हर कोई फैन है। हंसी मजाक और सीख के साथ यह टीवी सीरियल चलता है। जिसमें बहुत शानदार किरदार में जेठालाल है। इसी किरदार की एक फैन पावरफुल वुमन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी है। इन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट किया हैं। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट क्लिप शेयर की।



मशहूर कैरेक्टर जेठालाल का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस क्लिप को सोमवार को होने वाले अधिक काम से जोड़ा। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर अक्सर, जेठालाल के छोटे क्लिप को साझा करके किसी भी करेंट टॉपिक से जोड़ दिया जाता है। कुछ ऐसा ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी किया। कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस क्लिप में देखने को मिला। स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसपर लिखा है, 'जब काम के बोझ से परेशान 'मंडे' आने वाले 'संडे' को फोन लगा दे '।

 

स्मृति ईरानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जेठालाल का एक मजेदार मीम साझा किया। ऐसा लगता है, सप्ताह की शुरुआत में वह काफी व्यस्त थीं और वह अब आने वाले वीकेंड का इंतजार कर रही हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, 'सही कहा'। बता दें कि जेठालाल इस क्लिप में किसी को फोन लगा रहे हैं और बोलते हैं, 'फोन उठा, फोन क्यों नहीं उठा रहा।' मालूम हो कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं।