आज के समय में शादी से पहले भी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड लिव-इन रिले​शनशिप में रहने लगे हैं। गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को जॉब के दौरान शादी के लिए टाइम ही नहीं मिलता है। इस वजह से भी बहुत सारे कपल बिना शादी के लिव-इन में रहते हैं। इसी के चलते हाल ही में अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में रहने वाली ट्रेसी दौड्स ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए एक अच्छा सा घर खरीदा था। दोनों एक साथ उस घर में रहते थे।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

हालांकि, घर भले ही गर्लफ्रेंड ने खरीदा था, लेकिन उसकी देखभाल और सारे काम बॉयफ्रेंड ही करता था। शुरूआत में तो सबकुछ सही था, लेकिन कुछ दिनों बाद बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड के बाथरूम से बहुत ही तेज गंदी बदबू आने लगी। यह गंदी बदबू ज्यादातर रात में आती थी। इससे बॉयफ्रेंड का उस घर में रहना मुश्किल हो गया था। बॉयफ्रेंड सोचता था कि उसकी गर्लफ्रेंड रात में ऐसा क्या करती है, जिससे उसके बाथरूम से गंदी बदबू आती है।

फिर क्या था बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के बाथरूम की छानबीन की। इसमें उसें लगा कि शायद गर्लफ्रेंड के बाथरूम के अंदर कोई जीव या बिल्ली मर गई है, जिससे इतनी तेज बदबू आ रही है। इस जानवर को खोजने के लिए बॉयफ्रेंड ने प्लम्बर बुलाया। जब बाथरुम में जानवर की तलाश शुरू की गई तो जो राज खुला उसे देखकर बॉयफ्रेंड के होश उड़ गए। बॉयफ्रेंड को बाथरूम से जो मिला, उसकी कभी उसने कल्पना भी नहीं की थी।

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

बॉयफ्रेंड ने जब अपनी गर्लफ्रेंड के बाथरूम के अंदर थोड़ी सी खुदाई की, तो वह डर से चीख उठा। बाथरूम की फर्श के नीचे एक इंसान का कंकाल था। यह देखकर गर्लफ्रेंड को भी यकीन नहीं हुआ। उनके घर लेने से पहले ही किसी इंसान की डेड बॉडी वहां दफन की गई थी। जिसके सड़ने के बाद वहां से बहुत ही गंदी बदबू आ रही थी। इसके बाद कपल ने तुरंत ही पुलिस को फोन किया। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वहां लाश को काफी दिन पहले छिपाया गया था। इस घटना के बाद से गर्लफ्रेंड सदमे में है। उसे यकीन नहीं हो रहा कि सड़ती लाश के ऊपर वह इतने दिनों से नहा रही थी।