मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मुहर्रम के मौके पर निकले जुलूस में कथित तौर पर सिर तन से जुदा के नारे लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने और हिंदूवादी संगठनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कब और क्यों मनाया जाता है International Youth Day 2022, जानिए इस साल की थीम


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खंडवा के अंबे चौक का बताया जा रहा है, जिसमें कई लोग नारे लगा रहे हैं। इसमें सिर तन से जुदा नारा भी सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के आधार पर महादेवगढ़ मंदिर और हिंदू संगठन के नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो के जरिए उन लोगों की पहचान की जा रही है जिन्होंने यह विवादित नारे लगाए हैं। यही नहीं, वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त नारेबाजी हो रही है, वहां पुलिस भी मौजूद है। बावजूद इसके किसी ने नारेबाजी कर रहे युवाओं को रोकने की कोशिश नहीं की। उसी दौरान किसी ने या वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित होंगे कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर


नगर पुलिस अधीक्षक पूरन चंद यादव ने मीडिया को बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कर रहे हैं और आपत्तिजनक नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है, उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।महादेव गढ़ मंदिर के संरक्षक अशोक पालीवाल का कहना है कि पहले थाने के अंदर सिर तन से जुदा के नारे लगाए गए थे, तब प्रकरण दर्ज हुआ था लेकिन कठोर कार्रवाई नहीं हुई। यही कारण है कि एक बार फिर जुलूस में वही नारे लगे।