बिहार विधानसभा चुनाव होने वाले हैं कांग्रेस, जेडीपी, बीजेपी कई दिग्गज पार्टियां कई स्तरों पर प्रयास कर रहे हैं। हर पार्टी ऐड़ी से लेकर चोटी तक का जोर लगा रही है। हाल ही में  फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिहार में चुनावी जनसभा कुछ देर बाद कैमूर में शुरू हुई है। जैसे ही योगी पहुंचे तो समर्थकों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या से भगवान राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं। विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि। राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है।
 


योगी बड़े ही दावे के साथ कहा है कि बिहार में एनडीए की फिर सरकार बनाएगी। योगी ने बताया कि बिहार का यूपी से बहुत पुराना और गहरा नाता है।  कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष हमेशा विघटनकारी सोच से काम किया है, जबकि बीजेपी ने एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते रहे। इसी के साथ योगी की पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे वाली बात कही जिस पर खूब तालियां बजी।


योगी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि हमलोग विकास की बात करते है और ये जाति की बात करते हैं। कोरोना काल के इस गंभीर हालातों में भी सरकार ने गरीबों को मुफ्त राशन दिया। इसी के साथ कहा कि यूपी बिहार बड़ी आबादी का प्रतिनिधित्व करता है। जनसभा में स्टार प्रचारक योगी एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में कई चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि भाजप की ओर से जारी 30 प्रचारकों की सूची में इस बार बिहार भाजपा के आधे से अधिक 17 नेताओं को जगह दी गई है।