एक कंपनी ऐसी भी है जो रात में 9 घंटे सोने के लिए 1 लाख रूपए दे रही है। यह कंपनी बेंगलुरु की है​ जिसने स्लीप इंटर्नशिप नाम की योजना निकाली है। इसमें बंदे को 9 घंटे की नींद लेनी है और उसे 1 लाख रुपये दिए जाएंगे।
इस कंपनी का नाम Wakefit है। 1 लाख रुपये देने के साथ साथ स्लीप एक्सपर्ट, फिटनेस के एक्सपर्ट्स, सोने की क्वालिटी सुधारने वाले और Nutritionist भी दिए जायेंगे। पर एक शर्त ये भी है कि 100 दिनों तक ऐसे ही 9 घंटे नींद लेनी होगी।

इसके लिए आपमें ये गुण होने जरूरी हैं। पहली बात कि किसी भी सब्जेक्ट में डिग्री होनी चाहिए। और अगर आपको लेक्चर के दौरान नींद आती है, तो आप परफेक्ट हो। फिर बिस्तर पर जाने के 10-20 मिनट में नींद आ जाती हो। शोर में भी सोने की आदत हो, सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हो, मेडिटेशन स्लीप टेकनीक से सोने की आदत हो, ऑनलाइन कंटेंट में कम दिलचस्पी हो अगर ये गुण आपमें हैं तो हो जाओ शामिल।

पहली बार नहीं है ये कि जब ये कंपनी इस तरह का प्रोग्राम लाई हो। इससे पहले भी इस प्रोग्राम के लिए 1.7 लाख लोगों ने रजिस्टर किया था। 23 लोगों को सिलेक्ट किया था कंपनी द्वारा। अब कर दो अपने उस दोस्त को टैग जो हर कहीं सो जाता है।