बेटी से रेप का बदला एक पिता ने ऐसे लिया कि एक ही परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम के जट्टादा गांव में हुई है। हालांकि, आरोपी ने हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों में पुरानी दुश्मनी थी और मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था और इसकी जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बलात्कार का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

इस घटना से पुलिस भी सकते में है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है कि आखिर कैसे एक शख्स ने एक परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

अब इस खौफनाक वारदात के बाद से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया तेज धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि शख्स ने बदला लेने के लिए एक परिवार के छह लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जिसमें दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।