भारत में शादी के समय कोई बवाल ना मचे, ऐसा काफी कम होता है। कई बार तो शादी के मंडप में कुछ ऐसा होता कि शादियां टूट जाती हैं। इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक भाभी ने अपने देवर की शादी से ठीक पहले ऐसा कुछ कह दिया कि उसके घर में बवाल हो गया। उस महिला ने अपने देवर की शादी से पहले कहा कि यही मेरा असली पति है। लेकिन जब देवर ने इस बात से इनकार किया तो हंगामा मच गया।

यह भी पढ़े : नितिन गडकरी ने जनता से किया बड़ा वादा, 2024 के अंत तक अमेरिका जैसी होंगी भारत की सड़कें


दरअसल, यह घटना बिहार के भागलपुर जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झारखंड निवासी एक महिला की शादी भागलपुर निवासी एक शख्‍स के साथ दस साल पहले हुई थी। हालांकि शादी के छह साल बाद पति की मौत हो गई थी। इसी बीच महिला का दावा है कि उन्‍होंने अपने पति के छोटे भाई यानी देवर से शादी की थी। महिला ने यह दावा तब किया जब देवर की शादी होने वाली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के पति की मौत के बाद महिला अपने बच्‍चे के साथ झारखंड में ही रहने लगी थी लेकिन इस दौरान उनके देवर से उसका संपर्क बना रहा। महिला का दावा है कि उसने देवर से शादी भी कर ली थी। अब जबकि महिला को अपने देवर की शादी होने की खबर मिली तो वह झारखंड से बिहार पहुंच गई और अपनी कहानी सबको सुनाई।

यह भी पढ़े : नया वायरस डेल्टाक्रॉन पहुंचा भारत, इन राज्यों में मिले मरीज; डेल्टा और ओमिक्रॉन का हाइब्रिड वेरिएंट है डेल्टाक्रॉन


महिला का दावा सुनते ही वहां हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि पति के निधन के बाद देवर के साथ उनका विवाह घरवालों की सहमति से हुआ था। महिला के देवर ने लेकिन इस बात से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपनी शादी करेगा। इसके बाद महिला थाने में पहुंच गई। पुलिस ने फिलहाल महिला के ससुराल वालों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है।