अग्रवाल सेवा समिति ट्रस्ट के अंतर्गत कार्यरत महाराजा अग्रसेन अस्पताल में सिक्किम के राज्यपाल गंगाप्रसाद का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। राज्यपाल ने कहा कि वैश्य समाज हमेशा से सेवा के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। महाराजा अग्रसेन तो सामाजिकता के प्रतीक रहे हैं तभी तो सारा देश उन्हें याद करता है। राज्यपाल ने व्यसनों से दूर रहने की प्रेरणा देते हुए कहा कि ऐसा होने पर ही लक्ष्मी की कृपा बनी रह सकती है।

इसके पहले राज्यपाल के साथ ही संघ के अध्यक्ष सतीश जैन एवं अन्य लोगों ने कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। अध्यक्ष ने आगंतुकों का स्वागत और अस्पताल की गतिविधियों की जानकारी दी। अस्पताल के पदाधिकारियों ने राज्यपाल का शाल, साफा व प्रतीक चिन्ह से सम्मान किया।

इसके बाद अग्रवाल समाज, माहेश्वरी समाज, आईवीएफ, एआईवीएफ, हरियाणा सेवा ट्रस्ट, उत्तर प्रदेश समाज, राजगढ़ सादुलपुर नागरिक परिषद, अग्रवाल समाज विकास ट्रस्ट सहित अनेक समाजों, संगठनों के पदाधिकारियों ने राज्यपाल का सम्मान किया।

संचालन अस्पताल के महामंत्री राजकुमार कंदोई ने किया। डॉ. अभिषेक मोदी ने धन्यवाद दिया। इस मौके पर शिवचंद परसरामपुरिया, आरके पोद्दार, राजेन्द्र गोयल, बिपिनराम, संजय गर्ग, भागीरथ प्रसाद अग्रवाल, सुभाष बंसल, सुभाष अग्रवाल, सुभाष गोयल, सुरेश लखोटिया, एन के गुप्ता सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।