प्रतिबंधित संगठन खालिस्तान समर्थक 25 और 26 जनवरी को दिल्ली में बिजली गुल करने की साजिश रच रहे हैं। दिल्ली पुलिस को एक इनपुट मिला है, जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। पुलिस का कहना है कि दिल्ली में खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस ने सोशल मीडिया पर बिजली गुल करने की धमकी दी है। 

खुफिया एजेंसियों और दिल्ली पुलिस को जब से ये सूचना मिली है तब से अधिक अलर्ट हैं। बताया जा रहा है कि डिस्कॉम, पावर ग्रिड और पावर सब-स्टेशन को निशाना बनाया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि ऐसा करने के लिए नौजवानों को भडक़ाया जा रहा है। खुफिया एजेंसिंयों की सिख फॉर जस्टिस संगठन पर नजर है। 

इधर गणतंत्र दिवस और किसानों की ट्रैक्टर रैली को देखते हुए राजधानी और आसपास की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। इससे पहले दिल्ली, अयोध्या व बोधगया में आतंकी हमला करने के दनपुट मिल चुके हैं। जिसके अनुसार रोंहिग्या घुसपैठियों का एक ग्रुप दिल्ली समेत इन जगहों पर फिदायनी हमला कर सकता है। देश के कई उग्रवादी संगठनों ने आतंकी संगठनों से हाथ मिला लिया है। ऐसे में आतंकी संगठन दिल्ली समेत देश में कहीं भी टारगेट किलिंग करवा सकते हैं। ये आतंकी संगठन किसान आंदोलन का भी आड़ ले सकते हैं। आतंकी हमले के सीरियस इनपुट़्स मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ी हुई है।