पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जाना उनके परिवार को जिंदगी भर का गम दे गया है. सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को अंतिम संस्कार होने वाला है. इस दुख की घड़ी में सिंगर के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. सिद्धू मूसेवाला के पिता की दिल दुखा देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में वे अपने बेटे को याद कर बिलख-बिलख कर रो रहे हैं.

यह भी पढ़े : जून का महीना इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, खूब होगा धन- लाभ


सिद्धू मूसेवाला के पिता की तस्वीरें

सिद्धू मूसेवाला के पिता की ये तस्वीरें किसी का भी दिल दुखा दे. सिंगर के पिता जिस तरह से अपने बेटे के जाने पर बिलख रहे हैं उसे देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं. सिद्धू के पिता को उनके आसपास मौजूद लोग ढांढस दे रहे हैं लेकिन सिंगर के पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे. दुख की इस घड़ी में मूसेवाला परिवार पर बड़ी आफत टूट पड़ी है. सिद्धू के पिता ही नहीं मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है. सिद्धू मूसेवाला अपनी मां के काफी करीब थे.

यह भी पढ़े : हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी में शामिल होंगे, सोनिया गांधी को इस्तीफा लिखकर छोड़ दी थी कांग्रेस 


सोशल मीडिया पर सिद्धू मां संग तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे. अपनी मां को डेडिकेट करते हुए सिद्धू मूसेवाला ने एक गाना भी बनाया था.म्यूजिक वीडियो डियर मामा में सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी मां भी नजर आई थीं. सिद्धू मूसेवाला के लिए उनकी मां उनकी दुनिया थीं. सिद्धू के पेरेंट्स के लिए अपने 28 साल केके बेटे को खोना बहुत बड़ा शॉक है. उनके इस नुकसान की ताउम्र कभी भरपाई नहीं हो सकेगी. सिद्धू के जाने के बाद उनकी जिंदगी में आया सूनापन कभी नहीं भर सकेगा.

यह भी पढ़े :8 साल के बेटे की जान बचाने के लिए परिवार के 4 सदस्य नदी में कूदे, पांचों की मौत


पंजाबी गायक सिद्धू सिंह मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने पंजाब में मानसा जिले के जवाहर के गांव में मूसेवाला पर फायरिंग की थी. मूसेवाला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां मृत घोषित कर दिया गया था. पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही सिद्दू मूसावाला समेत 434 VIP की सुरक्षा वापस ली थी.