मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों की एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जो मामले की चल रही जांच को गति दे सकती है। नए सीसीटीवी फुटेज में कथित हत्यारों को एक पेट्रोल पंप पर देखा जा सकता है, जो उसी जीप में ईंधन भर रहा हैं जिसका इस्तेमाल अपराध के लिए किया गया है।

ये भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला मर्डर केसः अब शार्पशूटरों की तलाश में नेपाल जाएगी दिल्ली पुलिस


कथित तौर पर ये वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदुलगढ़ के बीच स्थित एक पेट्रोल पंप का है। वीडियो में दो आदमी, एक नीली शर्ट पहने और दूसरे सफेद टी-शर्ट पहने, अपनी कार में ईंधन भरवाते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो से पुलिस को संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि उनके चेहरे साफ दिख रहे हैं। 28 वर्षीय मूसेवाला की 29 मई को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह पंजाब के मानसा जिले में एक कार में यात्रा कर रहे थे। करीब एक दर्जन हमलावरों ने उन पर 30 से अधिक गोलियां चलाईं। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें 'मृत लाया' घोषित कर दिया। गायक की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि उसके शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे।

ये भी पढ़ेंः किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा आरोप, कहाः मेरी हत्या करवाना चाहती है मोदी सरकार


पंजाब के अलावा दिल्ली में भी जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाबी गायक की निर्मम हत्या में कथित संलिप्तता के लिए पूछताछ कर रही है। सूत्रों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले शार्पशूटर संभवत: नेपाल भाग गए हैं।