छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड और रिएलिटी शोज में भी अपनी धाक जमा चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है। लोग सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर करते हुए शोक जाहिर कर रहे हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुके सिद्धार्थ का असल में सपना कुछ और ही था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल और एक्टर के तौर पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। लेकिन असल में उनका सपना था इटीरियर डिजाइनर बनने का। जिसके लिए उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले एक फॉर्मल कोर्स भी कर रखा था।

2015 में उन्होंने तुर्की में दुनिया के बेस्ट मॉडल का टाइटल जीता था। ये खिताब पाने वाले सिद्धार्थ पहले एशियन थे।

सिद्धार्थ शुक्ला फिटनेस फ्रीक और स्पोर्ट्समैन भी थे। उन्होंने टेनिस और फुटबॉल में कई लेवेल्स पर अपने स्कूल को रिप्रिजेट भी किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला, महानायक अमिताभ बच्चन के फैन थे और उनकी पसंदीदा फिल्म थी 'अग्निपथ'। उन्हें फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज भी बहुत पसंद थी।

एक्टर ने टीवी शो 'सावधान इंडिया' भी कुछ समय तक होस्ट किया था। वहीं, जब वो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' होस्ट कर रहे थे तो भारती सिंह के साथ उनके मनमुटाव की खबरे आई थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम को-स्टार्स शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पवित्रा पुनिया, स्मिता बंसल, तनीषा मुखर्जी, दृष्टि धामी और आरती सिंह के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, एक्टर ने हमेशा खुद को सिंगल ही बताया है।