महानगर के फैंसी बाजार पुलिस चौकी से महज 250 मीटर की दुरी पर रविवार की रात चोरों ने सड़क किनारे स्थित एक दुकान में सेंध लगा कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली। घटना एसआरसीबी रोड़ के पोद्दार मार्केट स्थित ईस्ट इंडिया सप्लाई सेंटर में घटी, जहां चोरों ने रात के अंधेरे में पहले तो लोहे के गेट पर ताला तोड़ा और बाद में पूरी लस्सली के साथ शटर का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश कर गए।


चोरों ने प्रतिष्ठान के भीतर कैश बाॅक्स से नकदी रूपए सहित अन्य सामान चुरा लिया और बड़ी आसानी से चलते बने इस घटना की जानकारी तब हुआ जब दुकान खोलने के लिए कर्मचारी जब दुकान पर पहुंचे, इसके बाद कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन कर चोर को पकड़ने का अाश्वासन देकर चलते बनी।


पुछताछ के लिए पुलिस ने प्रतिष्ठान के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है। वहीं घटना के संदर्भ में दुकान के मालिक मृणाल गिनेरीवाल ने फैंसी बाजार पुलिस चौकी में एक शिकायत दर्ज कराईष इस घटना से इलाके के व्यवसायियों में भय का माहौल है। आप को बता दे कि इस बाजार में आएं दिन चोरी कि घटना होती रहती है जिससे पूरी तरह प्रशासन की लापरवाही मानी जा रही है।