कत्ल की एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बारे में जानकर किसी की भी रूह कांप उठे। इतना ही नहीं बल्कि कातिल के बारे में जानकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यह मामला अमेरिका का है। यहां अप्रैल में हुई हत्या की एक घटना को लेकर खुलासा हुआ है कि पीड़ित महिला पर  484 बार चाकू से हमला किया गया था। महिला के पैर, पेट, गर्दन और सिर पर वार किए गए थे। इस मामले में दो लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस की एफिडेविट मुताबिक, जब महिला के घर उनका एक करीबी पहुंचा तो उन्हें लाश कंबल में लिपटी मिली थी। यह घटना अमेरिका के मैने राज्य की है। पुलिस जासूस लॉरेंस एंडरसन ने एफिडेविट में बताया कि 43 साल की किम्बर्ली नेपच्यून की हत्या अप्रैल महीने में की गई थी। घटना के 1 हफ्ते के बाद ही इस मामले में 39 साल के डोनेल जे। डाना और 38 साल के कैली ए ब्रैकेट को गिरफ्तार कर लिया गया। उन दोनों पर नेपच्यून की हत्या का मुकदमा चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री उन्नत सड़क निर्माण योजना की बैठक में सीएम हिमंता ने अधिकारियों से की बात

पुलिस के मुताबिक, मर्डर की रात ब्रैकेट और डाना, नेपच्यून के अपार्टमेंट में गए थे। उन दोनों ने नेपच्यून को लूटने का प्लान बनाया था। एक गवाह ने पुलिस को बताया कि नेपच्यून की हत्या के एक दिन बाद ब्रैकेट ने उन्हें बताया कि यह एक ड्रग रॉबरी होने वाला था। ब्रैकेट ने गवाह को बताया था कि उसने अपनी दोस्त नेपच्यून को एक नाईट टुगेदर अरेंज करने के लिए कहा था। वे दोनों नेपच्यून के अपार्टमेंट में ही मिलने वाले थे। लेकिन ब्रैकेट वहां अपने एक पुरुष दोस्त डाना के साथ पहुंच गई। नेपच्यून ने इस पर आपत्ति जताई।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद डाना ने नेपच्यून पर हमला कर दिया। आरोप है कि जब डाना और नेपच्यून लड़ रहे थे इसी दौरान ब्रैकेट ने गहने, पैसे और दूसरी कीमती चीजें चुरा लीं। गवाह ने पुलिस को बताया कि ब्रैकेट ने उन्हें बताया कि ‘नेपच्यून ने डाना को एक अच्छी फाइट दी थी’। गवाह के मुताबिक ब्रैकेट ने भी नेपच्यून पर चाकू से हमला किया था।

यह भी पढ़ें : AASU ने जलप्रलय के प्रति 'केंद्र की उदासीनता' का किया विरोध, कहा- ‘डबल इंजन वाली सरकार हुई फेल’

रात के करीब 8 बजे नेपच्यून के घर जब उनका भाई पहुंचा तो उन्होंने बेडरूम के फर्श पर नेपच्यून की डेड बॉडी देखी। शव कंबल में लपेटा हुआ था। स्टेट मेडिकल एग्जामिनर द्वारा हुए शव परीक्षण के मुताबिक, नेपच्यून के पैर, पेट, गर्दन और सिर में 484 बार छुरा घोंपा गया था। इस मामले में ब्रैकेट और डाना की गिरफ्तारी मई महीने में ही हुई थी। अब भी वे दोनों बिना बेल के वाशिंगटन काउंटी जेल में बंद हैं।