PM नरेंद्र मोदी दुनिया में सबसे पॉपुलर प्रधानमंत्री हैं, लेकिन अब इससे भी बड़ी बात सामने आई है। जी हां, इस दुनिया में एक ऐसे व्यक्ति भी हैं जिनको पीएम मोदी में भगवान के निशान दिखाई देते हैं। ये व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुपर ह्यूमन हैं और उनमें भगवान के निशान हैं।

चौहान ने गोवा के दाबोलिम विधान सभा क्षेत्र में भाजपा की चुनावी रैली के दौरान कहा कि मैं नरेंद्र मोदी में देखता हूं कि वो अनंत शक्तियों का भंडार है। एक व्यक्ति इतना काम कैसे कर सकता है? कांग्रेस ने इससे पहले वर्षों तक सरकार चलाई थी। क्या आप जहां भी गए थे वहां विकास कार्य थे।

चौहान ने यह भी कहा कि मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं एक मुख्यमंत्री और एक भाजपा कार्यकर्ता हूं। मैं जो दिल में महसूस करता हूं वह कह रहा हूं। यह सौभाग्य की बात है कि देश में नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री है। उनका एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व है।
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विदेशों में भारत का गौरव बढ़ाया है। जब कांग्रेस सत्ता में थी, विदेशों में लोग हमारी उपेक्षा करते थे जब हम कहते हैं कि हम भारत से आते हैं। कोई सम्मान नहीं था। वे हमें गर्व से नहीं देखते थे। भारत में भ्रष्टाचार से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की जाती थी।