बंगाल के विधानसभा चुनाव में सत्ता बनाने के लिए भाजपा ममता बनर्जी के किले को कमजोर कर चुनाव जीतने की कोशिश में लगी हुई है। बीजेपी बंगाल में एड़ी से लेकर चोटी तक का पूरा जोर लगा रही है। विस चुनाव देश के 5 राज्यों में हो रहे है लेकिन बीजेपी बाकी राज्यों को छोड़कर पश्चिम बंगाल के चुनाव पर फोकस कर रही है।


इसी कड़ी में पिछले साल तृणमूल कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि सुवेंदु अधिकारी के पिता टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। आज बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में अमित शाह की रैली निकाली है।

अमित शाह की इस रैली में सुवेंदु अधिकारी और सुवेंदु के पिता टीएमसी सांसद शिशिर  अधिकारी और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी भी शामिल हो गए हैं। टीएमसी सांसद शिशिर कुमार अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पूर्वी मीदनापुर की एगरा रैली में बीजेपी मे शामिल हो गए हैं।


शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल होते ही सभा को संबोधित किया है। जनसभा में शिशिर अधिकारी ने कहा कि नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को हराकर मेरा बेटा सुवेंदू ही जीतेगा। जीत का दावा करते हुए सिसिर ने कहा कि 'मेरा बेटा नंदीग्राम से जीत रहा है और इसमें कोई शक नहीं है, यह विधानसभा चुनाव अपने गौरव को बचाने की लड़ाई है '।