कोरोना के कहर से बचने के लिए लगातार वैक्सीन लगवाने की अपील की जा रही है, वहीं एक एक्टर ने वैक्सीन लगवाने से ही इनकार कर दिया है। एक्टर ने मिशन वैक्सीन को मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला बताया है। दरअसल इस एक्टर का नाम बिजय आनंद है, जिन्हें आप हाल ही में शेरशाह मूवी में देख चुके हैं। 

बकौल एक्टर, मैंने मन बना लिया है कि वह किसी भी सूरत में कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। विजय ने इसे मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़े घोटालों में से एक बताया। साथ ही कहा कि चाहे उनके हाथ से कितने भी प्रॉजेक्ट्स क्यों न निकल जाएं, वह अपने ‘मंदिर रूपी शरीर’ में कैमिकल नहीं डालने देंगे। फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में काजोल के को-स्टार रहे बिजय आनंद हाल ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे। विजय आनंद ने कहा, मेरे हाथ से दो फिल्में निकल गई हैं, जिनकी शूटिंग लंदन में होनी थी। एक बड़ी वेब सीरीज भी हाथ से निकल गई है, जिसे सर्बिया में शूट किया जाता। मुझे दुबई में एक अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना है, लेकिन मैं वहां नहीं जा सकता। भले ही मेरे हाथ से काफी काम निकल रहा है, लेकिन मैं वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा।

बिजय आनंद ने कहा कि उन्हें मालूम है कि वैक्सीन न लगवाने की वजह से वह क्या-क्या मिस कर रहे हैं, पर फिर भी वह डोज नहीं लेंगे। वह बोले, 'मेरी 14 साल की बेटी को एक फिल्म में उसका पहला रोल मिला है। वह लंदन जा रही है। चूंकि मुझे और मेरी वाइफ दोनों को ही वैक्सीन नहीं लगी है, इसलिए वह लंदन अकेली जा रही है। हालांकि मैं वहां पूरी यूनिट को जानता हूं। लेकिन हम लोग भी जा सकते थे। लंदन मेरा दूसरा घर है। अच्छा होता अगर वहां जा पाते।'