ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शेन वॉर्न की हाल ही में मौत गई थी। थाईलैंड में 4 मार्च को शेन वॉर्न को हार्ट अटैक आया था जिस कारण उनकी मौत हुई थी। अब उनके पार्थिव शरीर को ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है। इस बीच शेन वॉर्न की काउंसलर सामने आई हैं, जिन्होंने शेन वॉर्न को लेकर कई बातें सामने रखी हैं।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉर्न की काउंसलर लियान यंग का कहना है कि शेन वॉर्न पिछले कुछ वक्त से काफी खुश थे और उन्हें लगता था कि अभी उनके पास कम से कम 30 साल की ज़िंदगी और भी है। लियान यंग साल 2015 से ही शेन वॉर्न के साथ जुड़ी हुई हैं और उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज़ देती हैं।

लियाम का कहना है कि शेन वॉर्न भविष्य को लेकर काफी तैयारियां कर रहे थे। उन्होंने तीन महीने के लिए ऑफ लिया था, ताकि वह अपने बच्चों के साथ कुछ वक्त बिता सकें। हेल्थ को लेकर वह ज्यादा चिंतित नहीं थे और सोचते थे कि अभी उनके पास 30 साल और हैं।

शेन वॉर्न के साथ अपने सेशन को लेकर लियाम यंग ने बताया कि वह खुश थे, जब उनसे मैंने कई सवाल किए। शेन वॉर्न फैट शेमिंग फोटोज़ को लेकर काफी निराश थे, इसके बाद ही वह 14 दिन की जूस डाइट पर गए थे। वह लगातार फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे।

यह भी पढ़ें : भारत के राज्य पर आया दुबई के शेखों का दिल, एक ही झटके में बना देंगे अमीर

शेन वॉर्न थाईलैंड में थे, जब उनकी मौत हुई। थाईलैंड में शेन वॉर्न अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। यहां पर एक विला में शेन वॉर्न रुके हुए थे, छुट्टियों के दूसरे दिन ही उनको हार्ट अटैक आया और मौत हो गई।

थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न का पोस्टमॉर्टम करवाया था, जिसमें साफ हुआ था कि वॉर्न की मौत हार्ट अटैक की वजह से ही हुई है। ऐसे में उनकी मौत में किसी भी तरह का कोई फाउलप्ले नहीं पाया गया था।

शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर को अब ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया है। यहां 30 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है। शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार भी राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।