बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने हाल ही में ऐसा काम कर दिया जिसको लेकर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। इस बार उन्हें सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल हो रहे हैं।

हाल ही में गौरी को मुंबई में स्पॉट किया गया गया। गौरी जैकेट और डेनिम जींस पहने हुए थी। लेकिन इस दौरान उनके हाथ में एक ब्लैक बोतल थी। इसी बोतल ने सबका ध्यान खींचा। इसी बोतल की वजह से ही उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है।

गौरी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘उन्होंने अपनी बोतल को सामान्य पानी के साथ कभी नहीं दिखाया, और जब से काला पानी आया है तब से वो अपनी बोतल अपने हाथ में लेकर पोज देती रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘क्या तारिका है प्रमोशन का, कंपनी ने क्या दीमाग लगाया है। एक और यूजर ने लिखा- ‘सब पैसे का चक्कर है बाबू भैया।’ साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें मास्क ना पहने के लिए भी टारगेट किया।
इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा, श्रुति हासन और उर्वशी रौतेला जैसे सेलेब्स को भी ब्लैक वॉटर बॉटल के साथ देखा गया है। बता दें कि ये पानी हमारी बॉडी को कई फायदे पहुंचाता है। यह पानी उच्च रक्तचाप, मधुमेह और उच्च कोलेस्ट्रॉल से पीड़ित के लिए भी काफी अच्छा है।