उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ट्रक की ट्रेन से टक्कर होने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई है। मामला आज सुबह का है, जब शाहजहांपुर जिले में रेलवे क्रॉसिंग फाटक खुला होने के कारण वहां से निकल रहे वाहनों से ट्रेन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि सुबह चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन जब मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के आगे पहुंची तभी क्रॉसिंग पर उसने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रेन पटरी से उतर गई । 

उन्होंने बताया कि घटना में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।  ट्रेन ने दो ट्रक, एक कार और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है।  अभी कुछ और शवों के मिलने की आशंका है।  बाजपेई ने बताया कि घटना कैसे हुई और रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने का सिग्नल मिला था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।  समाचार लिखे जाने तक राहत एवं बचाव कार्य जारी था।  पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 

घटना के चश्मदीदों ने बताया कि फाटक खुला होने की वजह से को कोल्ड ड्रिंक से भरी डीसीएम और एक बाइक रेलवे लाइन क्रास कर रहीं थी, तभी ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी।  दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।  इस हादसे में ट्रेन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हुआ और यातायात बाधित हुआ।  ये घटना एनएच-24 हुलास नगरा रेलवे फाटक पर हुई, जो कटरा थाना क्षेत्र का हिस्सा है।  सूत्रों का कहना है कि ये हादसा गेटमैन की लापरवाही की वजह से हुआ।  गेटमैन क्रासिंग का गेट बंद करना भूल गया था।