ड्रग्स केस में NCB के शिकंजे में फंसे Aryan khan ने बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें अपने पिता Shah Rukh Khan से मिलने के लिए अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है। शाहरुख खान अपने काम की वजह से बेहद बिजी रहते हैं। एक्टिंग, प्रोडक्शन के अलावा भी उनके पास अन्य कई सारे काम हैं।

इस समय शाहरुख कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिस वजह से वो काफी बिजी है। इस वजह से उनके बच्चों को तक उनसे मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है।


यह भी पढ़ें—  सोनम कपूर की इस ड्रेस ने लगा दी दिलों में आग, जानिए क्या-क्या बोल रहे लोग


आर्यन ने NCB को पूछताछ में शाहरूख के बिजी शेड्यूल की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके पापा अभी एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर वो बहुत मेहनत कर रहे हैं। इस वजह से उन्हें पापा से मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है।

गौरतलब है कि ड्रग्स केस (Drugs Case) में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार (Aryan Khan Arrest) किया है। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स मिली थी। एनसीबी ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आर्यन ने कबूला है कि वे शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते हैं और पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं।