टोक्यो में आए ओलंपिक एथलीटों को खेल आयोजन समिति ने सेक्सयुअल एक्टिविटी से दूर रहने को कहा है। ऐसा कोरोना वायरस की वजह से सेफ्टी के लिए कहा गया है। लेकिन लगता नहीं है कि खिलाडियों के ऊपर इसका कोई असर है। तभी तो ओलंपिक गांव से 20 मिनट की दूरी पर खुले ख़ास दुकान में सुबह से शाम तक भीड़ लगी है। ये दुकान सिर्फ और सिर्फ कंडोम बेचती है। दुकानदार को हो रहा प्रॉफिट चर्चा का विषय बन गया है।

टोक्यो ओलंपिक खेल समिति ने अलग-अलग देशों से आए खिलाड़ियों से रिक्वेस्ट की थी कि वो इस बार सेक्सयुअल एक्टिविटीज में सम्मिलित ना हों। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें पूरी तरह गेम्स पर फोकस रहे। इस वजह से खिलाड़ियों के बीच ओलंपिक में बांटे जाने वाले कंडोम के स्टॉक लिया गया था। पहले खिलाड़ियों के बीच डेढ़ लाख से अधिक कंडोम बांटे जाने वाले थे। लेकिन बाद में इसे खेल खत्म होने तक होल्ड कर लिया गया। अब इस सेक्स बैन के बाद सेक्स के लिए पगलाए खिलाड़ी ओलंपिक गांव से 20 मिनट की दूरी पर खुले एक दुकान के चक्कर काटते नजर आ रहे हैं।

 टोक्यो ओलंपिक विलेज से मात्र 20 मिनट की दूरी पर कंडोमेनिया (Condomania) नाम की दुकान मौजूद है। यहां सिर्फ और सिर्फ 24 घंटे कंडोम बेची जाती है। वैसे तो ये दुकान 1993 में खोली गई थी लेकिन अभी ये चर्चा में आ गया है। यहां सिर्फ कंडोम ही मिलते हैं। दुकान को खोलने की वजह थी देश में HIV, एड्स और अनचाही प्रेग्नेंसी को रोकना। इसके अलावा लोगों को सेफ सेक्स के प्रति जागरूक करना। इस दुकान की अपनी वेबसाइट भी है। इसमें साफ़ लिखा है कि वो चाहते हैं कि लोग बेझिझक कंडोम खरीद पाएं।

कंडोमेनिया का लोगो पीले कंडोम पर बना स्माइली है। यहां आपको कंडोम के कई वैरायटी, साइज, ब्रांड, शेप और कलर मिल जाएंगे। इसके अलावा ये नए नए कंडोम भी लॉन्च करते हैं जिसमें जेली कंडोम तक शामिल दुकान को ऑनलाइन कई पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। दुकान में सेक्स टॉय की भी कई वैरायटी मिलती है। दुकान भले ही छोटी है लेकिन यहां आपको काफी जाएगा। अभी खेलों के दौरान यहां की भीड़ ने लोगों का ध्यान खींचा है।