सीमा सुरक्षा बल ने कई बार लोगों के प्रतिबंधित सामानों की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है लेकिन तस्कर फिर भी प्रतिबंधित सामानों की तस्करी करते हुए बाज नहीं आते हैं। हाल ही में धुबड़ी में सीमा सुरक्षा बल (सीसुब) की 27वीं वाहिनी एंव स्थानीय पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में लखीबाजार इलाके में अभियान चलाकर भारी मात्रा में नशीले पदार्थोंं के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

सीमा सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी के कमांडिंग अधिकारी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में दोनों युवकों के पास 12.94 ग्राम हिरोइन बरामद की गई। अपराधी दोनों युवकों की पहचान बरमा जिले के सिपाझार थानांर्गत किराकारा का निवासी मोहम्मद रहिमुद्दी और मोहम्मद करीम के रूप में हुई है।

पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि दोनों अपराधी कुरियर बॉय का कार्य करते थे और उनके पास से बरामद पदार्थों का मूल्य 2,58,800 रूपए बताई गई है। जानकारी के लिए बता दें कि 21(ए/बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि धुबड़ी में इसी महिने में सात फरवरी को चॉपर पुलिस थानांतर्गत इलाके में रात्री समय में तलाशी अभियान चलाया।

जिसमें पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए एक व्यक्ति के घर से 50 किलो गांजा बरामद किया है। जिसका मूल्य लगभग तीन लाख रूपए आंका गया था। इसी तरह धुबड़ी जिले में क्राइम ब्रांच द्वारा संयुक्त रूप से चलाए गए अभियान के दौरान एक व्यक्ति को प्रतिबंधित नशे की दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया गया था।