जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और चार आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि शोपियां जिले के मुनिहाल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। सभी आतंकी लश्कर-ए-मुस्तफा से जुड़े हुए हैं और उनकी पहचान शोपियां के आमिर शफी, रईस अह भट, आकिब मलिक और अल्ताफ अहमद वानी के रूप में हुई है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, 'शोपियां के मनिहाल इलाके में रात करीब 2 बजे मुठभेड़ शुरू हुआ था। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ  संयुक्त अभियान में 4 अज्ञात आतंकवादी मारे गए है। सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू हुआ था।'

जम्मू-कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया, 'जम्मू-कश्मीर के शोपियां में चल रहे एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के सभी चार आतंकी मारे गए हैं। इस दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया। ऑपरेशन अब पूरा हो गया है और हालात हमारे नियंत्रण में है।

11 मार्च के बाद से अब तक सुरक्षाबलों ने 7 आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले शोपियां में 13 मार्च रात शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकी के पास से एम-4 कारबाइन, 36 कारतूस, 9600 रुपये और कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई थी। इससे पहले 11 मार्च को अनंतनाग में 18 घंटे चली मुठभेड़ में जैश के दो आतंकी ढेर किए गए थे और आतंकियों के पास एके 47 राइफल, पिस्तौल, ग्रेनेड व गोलियां बरामद की गई थी।