डोमिनो पिज्जा खाने वाले ग्राहकों को जरा सावधान हो जाने की जरूरत है क्योंकि इस कंपनी की इंडिया ईकाई का डेटा हुआ लीक हो चुका है जिसमें 10 लाख क्रेडिट कार्ड डिटेल्स भी शामिल है। एक साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर ने दावा किया है कि 10 लाख लोगों के क्रेडिट कार्ड डिटेल्स लीक हो गए हैं। इसमें वो लोग शामिल हैं जिन्होंने डिमिनो पिज्जा इंडिया से ऑनालइन शॉपिंग की थी।

साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर के मुताबिक 10 लोगों के क्रेडिट कार्ड को डार्क वेब पर 4 करोड़ से भी ज्यादा रुपयों में बेचा जा रहा है। सिक्योरिटी फर्म हडसन राॅक के सीटीओ एलन गेल के अनुसार एक हैकर ने दावा किया कि उसने डोमिनो पिज्जा इंडिया का डेटाबेस हैक किया हैण् इस डेटा का साइज करीब 13टीबी का है।
हैकर्स इस डेटाबेस को करीब 550000 डॉलर में बेचना चाहते हैं। उनका प्लान है कि इसको डेटाबेस के लिए एक सर्च पोर्टल भी बनाया जाएं। इस सर्च पोर्टल ने कोई भी डेटा आसानी से खोजा सकता है।

गेल की ओर से दावा किया गया है कि इस डेटा में 180000000 यूजर्स के मोबाइल नंबर, ईमेल, एड्रेस, पेमेंट डिटेल्स और 10 लाख क्रेडिट कार्ड्स शामिल हैं। हालांकि डोमिनो पिज्जा इंडिया ने अभी तक गेल के इस ट्वीट पर कोई रिप्लाई नहीं दिया है।

हालांकि साइबर एक्सपर्ट्स का कहना है कि पहले ही अलर्ट किया जा चुका था। अब हैकर्स के पास 200 मिलियन लोगों के पर्सनल और ऑर्डर डिटेल्स हैं। हैकर्स इस डेटाबेस को लेकर कोई सैंपल नहीं दिया हैण् इससे पहले भी कई भारतीय फर्म जैसे बिगबास्केट, बाययूकाॅइन, जसपे, अपस्टाॅक और दूसरों के डेटा हैक हो चुके हैं।