कभी कभार जिंदगी में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिनके बारे में सोच भी नहीं सकते। ऐसी ही एक घटना स्कॉटलैंड में देखने को मिली है। यहां एक नवविवाहित जोड़े को अपनी गलत हरकत की वजह से सुहागरात जेल में बितानी पड़ी। 

खबर है कि स्कॉटलैंड के वेस्ट लोथियन के बाथगेट में रिसेप्शन के दौरान 26 वर्षीय दुल्हन क्लेयर गुडब्रांड ने अपनी ही मां चेरी-एन लिंडसे पर हमला कर दिया। इसके बाद दूल्हा, दुल्हन और बेस्ट मैन को जेल में डाल दिया गया।

यह भी पढ़ें : रूस-यूक्रेन के बाद अब भारत के पड़ोसी देश में छिड़ी जंग, शरण लेने मिजोरम में घुसे 26663 नागरिक

इस विवाद में दूल्हा ईमोन गुडब्रांड व उनके भाई कीरन और बेस्ट मैन शामिल हो गए। उन्होंने शादी में आए मेहमान डेविड बॉयड पर हिंसक हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। विवाद के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक बेस्ट मैन ने एक अन्य व्यक्ति पर हमला कर उसे चोट पहुंचाई।

इसके बाद शादी के रिसेप्शन में विवाद में शामिल तीनों लोगों को कोर्ट में पेश होने से पहले जेल में हिरासत में रहना पड़ा। इस दौरान क्लेयर अपनी शादी की पोशाक में थी। जबकि, दूल्हे और बेस्ट मैन ने जेल के कपड़े पहने थे। हालांकि, उन्होंने पैर में शादी के जूते पहने हुए थे। आखिरकार तीनों को रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : मिजोरम के सूचना विभाग ने पूरे किए 50 साल, मुख्यमंत्री जोरमथांगा ने दी बधाई

उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज देखकर उसके आधार पर आरोपियों को लिविंगस्टन शेरिफ कोर्ट में पेश किया। जहां क्लेयर गुडब्रांड को अपनी मां को चोट पहुंचाने के लिए दोषी ठहराया गया। इमोन और कीरन को डेविड बॉयड को मारने के लिए दोषी ठहराया गया।