नेडा संयोजक डॉ. हिमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के करीबी ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा में स्वागत किया है। हिमंत ने ट्वीट कर कहा है- यह देख कर खुशी हो रही है कि एक पूराने सहकर्मी और ऊर्जावान नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा सभी रंगों से बनी रंगोली की तरह एक पार्टी है, जिसकी विचारधारा सबको साथ लेकर चलने की है। हमलोगों का बेहतर समय होगा। सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार लड़खड़ा गई है। जिसे देखते हुए नेडा संयोजक ने कहा, आज बहुत बड़ी होली है।

दरअसल डॉ. हिमंत विश्व शर्मा वर्ष 2015में पार्टी हाईकमान पर उपेक्षा का आरोप लगा कर पार्टी से बाहर हो गए थे। परिणाम स्वरूप कांग्रेस असम सहित समूचे पूर्वोत्तर से खत्म हो गई है। कांग्रेस से दुखी होकर निकले हिमंत ने पूर्वोत्तर में कांग्रेस की जड़े खोद डाली। उनके पहले से कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए और आज मध्यप्रदेश के राजघराने से संबंध रखने वाले युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़ने पर हिमंत ने कहा, वे ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेताओं के साथ पार्टी हाईकमान का व्यवहार देखकर बड़े ताज्जुब में हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कुछ उसी तरह से कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए हैं, जिस कारण से हिमंत विश्व शर्मा हुए थे। सिंधिया की भी नहीं सुनने से कांग्रेस हाईकमान ने इनकार कर दिया था। कांग्रेस छोड़ने के बाद हिमंत ने कहा था कि राहुल गांधी ने उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया और उनकी बातों को सुनने से ज्यादा उनकी चिंता अपने पालतु कुत्ते को लेकर थी।