रांची के चान्हो थाना इलाके में आठवीं की छात्रा से तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। पीडि़ता ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। इसके एक घंटे के अंदर ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में एक ट्रक ड्राइवर है, जबकि दो अन्य नाबालिग हैं। तीनों आरोपी लडक़ी के परिचित हैं।

ये भी पढ़ेंः तालिबान सरकार ने अब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के लिए जारी किया नया फरमान, मच गया बवाल


पीडि़ता के अनुसार, एक लडक़े ने उसे मोबाइल पर कॉल कर जरूरी काम के नाम पर घर से बाहर बुलाया। उसके बाद रुमाल से मुंह बंद कर उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां तीनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने धमकी दी कि यदि पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी तो तुम्हें और तुम्हारे पिता को ट्रक से कुचल देंगे। चान्हो थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना 11 अप्रैल की है। लेकिन पीडि़ता इस घटना के बाद बहुत डर गई थी। पीडि़ता ने कल देर रात इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद माता-पिता के साथ पीडि़ता ने सोमवार सुबह थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करायी।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक के क्लेरेंस हाई स्कूल में छात्रों के लिए बाइबिल पढ़ना किया अनिवार्य, भड़क उठे हिंदू संगठन


बता दें कि इसी तरह की एक घटना दो दिन पहले खूंटी में सामने आयी, जहां एक विवाह समारोह से लौट रही नाबालिग बच्ची के साथ छह लडक़ों ने गैंगरेप किया था। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।