रूस की 23 साल की स्कूल टीचर विक्टोरिया काशीरिना (Victoria Kashirina)  ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट किया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. टीचर ने स्ट्रिप करते हुए (Teacher shared his video on Instagram while stripping) अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो यह वीडियो उनके स्कूल के छात्रों ने देख लिया.

टीचर का हॉट वीडियो सिर्फ स्कूली बच्चों ने नहीं बल्कि उनके घर वालों ने भी देख लिया. इसके बाद बवाल मच गया. वायरल वीडियो में महिला टीचर कपड़े उतारते हुए शूट कर रही है. टीचर की इस हरकत पर पैरेंट्स भड़क गए. उन्होंने कहा कि इससे उनके बच्चों पर बहुत ही गलत असर पड़ेगा, इसलिए टीचर को नौकरी से निकाला जाना चाहिए. इसके बाद स्कूल ने टीचर को नौकरी से निकाल दिया.

महिला टीचर ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें दिखाया गया है कि स्कूल से वापस आने के बाद वह सबसे पहले अपना कोट उतारती हैं. इसके बाद वह बाकी कपड़े भी धीरे-धीरे उतार देती हैं. इस दौरान वह बहुत ही अश्लील पोज देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को उन्होंने अपने उस इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिस अकाउंट से उनके छात्र भी उनसे जुड़े हुए थे. यहां से वीडियो बच्चों के माता-पिता ने भी देख लिया. जिसके बाद महिला टीचर की पैरेंट्स ने जमकर क्लास लगा दी.

महिला टीचर ने कही ये बात

विक्टोरिया को स्कूल ने साहित्य पढ़ाने के लिए एक ट्रेनी टीचर के तौर पर नियुक्त किया था. वीडियो सामने आने के बाद एक स्टूडेंट की मां ने शिकायत में कहा कि ऐसे टीचर को स्कूल में नहीं रखना चाहिए और उन्हें अश्लील वीडियो पोस्ट करना भी बंद कर देना चाहिए. इस पर विक्टोरिया सहमत नहीं थीं. अपने बयान में टीचर ने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों की ब्राउसिंग हिस्ट्री चेक करनी चाहिए. विक्टोरिया ने कहा कि पिछले काफी समय से वह पोल डांस करते हुए ऐसे वीडियो बनाती रही हैं. वह अपने ‘फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन’ का इस्तेमाल कर रही है. भले ही स्कूल को यह पसंद न हो लेकिन वह वीडियो बनाना नहीं बंद करेंगी.