आज के बदलते समय के साथ स्कैमर्स भी नए नए तरीक अपना रहे हैं। ये स्कैमर्स लोगों की मेहनत की कमाई ठगने की नई योजनाएं बनाते रहते हैं। ऐसा ही कुछ स्कूल टीचर के साथ हुआ है। जहां ऑनलाइन स्कैमर्स ने अरबपति उद्यमी एलोन मस्क के नाम का इस्तेमाल करके टीचर को £ 9,000 का धोखा दिया है। वहीं अब धोखाधड़ी का शिकार हुई पीड़िता दूसरों को ऐसे जालसाजों से बचने और पैसा ना लगाने की चेतावनी दे रही है। टीचर के मुताबिक उसने अपने रुपयों को नया घर खरीदने के लिए बचा के रखे थे, लेकिन जालसाजों ने उसे धोखा दे दिया। टीचर का नाम जूली बुशनेल है। वहीं जूली ने बिटकॉइन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है साथ ही कहा है कि एलन मस्क बिटकॉइन को हमेशा सपोर्ट करते हैं। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने बार बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डॉग कॉइन का समर्थन किया है और एक बार यहां तक ​​​​कहा कि क्रिप्टो दुनिया की भविष्य की मुद्रा हो सकती है।

बुशनेल ने बताया कि उन्होंने बीबीसी समाचार जैसी वेबसाइट पर एक समाचार पढ़ने के बाद £ 9,000 का भुगतान किया, जिसमें दावा किया गया था कि एलन मस्क बिटकॉइन में जमा रुपयों को दोगुना करके ग्राहकों को देंगे, लेकिन जब महिला को उसके रुपए वापस नहीं मिले तब उसे ठगे जाने का एहसास हुआ।

बुशनेल ने अपने रुपयों की ठगी होने की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी है। साथ ही कहा कि वो इस घटना से काफी परेशान हैं और चाहती हैं कि  काश  समय को पीछे ले जा सकती और उनके साथ ये ठगी ना हुई होती तो वो अपने लिए नया घर खरीद सकती थीं।