फेस्टिव सीजन के दौरान यदि आप भी होम, कार या पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो खुशखबरी है। एसबीआई इस समय अपने ग्राहकों को आकर्षक आॅफर दे रहा है। एसबीआई ने होम लोन, कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन पर नई ऑफर पेश की हैं। एसबीआई के जो भी ग्राहक इन नए ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं वो एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन ऑफर के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं।

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि, एसबीआई कार लोन, गोल्ड लोन, और पर्सनल लोन पर फेस्टिव सीजन के पहले विशेष ऑफर देकर इसकी शुरूआत कर रहा है। इसके लिए अभी sbiyono.sbi पर अप्लाई करें।

एसबीआई कार लोन 1539 रुपये प्रति लाख, पर्सनल लोन 1832 रुपये प्रति लाख और गोल्ड लोन 7.5 फीसदी ब्याज दर का ऑफर कर रही है। अगर आप भी एसबीआई के इन ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप इन लोन के लिए एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट और आधिकारिक ऐप योनो के मदद से लॉग इन कर जारी जानकारी ले अप्लाई कर सकते हैं।
इस फेस्टिव सीजन के पहले एसबीआई बैंक ने एक ट्वीट जारी कर होम लोन के लाभों के बारे में बात की थी। इसे ऑफर की जानकारी देते हुए एसबीआई ने कहा था कि इस फेस्टिव सीजन की शुरूआत एसबीआई होम लोन के साथ करें, योनो और एसबीआई पर रोमांचक ऑफरों का आनंद ले। अधिक जानकारी और आवेदन करने के लिए homeloans.sbi पर जाएं।

लोन राशि के बावजूद 6.7% पर क्रेडिट स्कोर-लिंक्ड होम लोन की पेशकश कर रहा है. इससे पहले 75 लाख रुपये से अधिक के होम लोन पर ब्याज 7.15 फीसदी था। बैंक ने एक बयान में कहा कि यह प्रस्ताव पात्र ग्राहकों के ऋण से 45 आधार अंक (1% = 100 बीपीएस) कम करेगा।

आपको बता दें इस फेस्टिव सीजन के पहले एसबीआई के अलावा और भी सरकारी और प्राइवेट बैंक कई आकर्षक ऑफर दे रहे हैं।