त्‍योहारी सीजन को देखते हुए एसबीआई कार्ड ने भी ग्राहकों के लिए त्‍योहारी ऑफर्स का ऐलान किया है। शेयर बाजार में इसका फायदा एसबीआई कार्ड के निवेशकों को मिला है।
SBI कार्ड ने बताया कि कंपनी 2,000 से अधिक शहरों में 1,000 से अधिक तरह के ऑफर दे रही है। यह ऑफर 15 नवंबर 2020 तक चलेंगे। ये ऑफर खुदरा दुकानदारों से लेकर ऑनलाइन खरीदारी तक पर उपलब्ध होंगे।
कार्ड की मदद से ग्राहक देशभर में 1.3 लाख से अधिक दुकानों पर आसान किस्तों में खरीदारी कर सकते हैं। SBI कार्ड के मुताबिक इससे हर श्रेणी के ग्राहकों को कार्ड के उपयोग पर लाभ मिलेगा। एसबीआई कार्ड के ऑफर्स- एमेजॉन, ब्रांड फैक्‍ट्री , Fabindia समेत कई प्‍लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं।
एसबीआई कार्ड के इस ऐलान की वजह से शेयर बाजार में एसबीआई कार्ड के स्‍टॉक में जबरदस्‍त तेजी देखने को मिली। सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को एसबीआई कार्ड के स्‍टॉक 4 फीसदी से ज्‍यादा बढ़त के साथ 892.30 रुपये के स्‍तर पर पहुंच गए.।
यह बढ़त 16 मार्च के बाद सबसे ज्‍यादा है। इस वजह से कंपनी का मार्केट कैप 83,846.86 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। मार्केट कैप में बढ़ोतरी का मतलब ये है कि जिन लोगों ने निवेश किया है उनकी रकम में बढ़ोतरी हुई है।