जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फ्ल्मि सत्यमेव जयते 2  (Satyameva Jayate 2) का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की हैं। जॉन अब्राहम द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) रौद्र रूप में दिख रही हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस चौंक गए हैं। 

पोस्टर में दिव्या (Divya Khosla Kumar) के व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस सलवार सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही वो हाथों में कुदाल लेकर आगे की ओर बढ़ रही हैं और उनके पीछे लोगों की भीड़ भी दिख रही है। सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्टर पर अब तक इंस्टाग्राम पर कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस के इस शानदार लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कैप्शन लिखा, ‘जो तिरंगे पर जान देती है वो भारत मां की बेटी है! इस पोस्टर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जॉन के एक्शन के अलावा फैंस को दिव्या भ्रष्टाचार के खिलाफ अवाज उठाने वाली महिला के रूप में दिखाई दे सकती हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020, अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज (Satyameva Jayate 2 release date) किया जाना था। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। अब ये फिल्म 25 नबंवर को रिलीज होगी। मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेई, अनूप सोनी, गौतमी कपूर, दया शंकर सिंह और शाद रंधावा प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।