धुबड़ी । मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल शनिवार को धुबड़ी जिले के गोलकगंज के मेला मैदान में उज्जला योजना और चिलाराय कला क्षेत्र का शिलान्यास करेगे

भारतीय जनता पार्टी के सूत्र से मिली  जानकारी के अनुसार शनिवार को दिन के 12 बजे गोलकगंज के रतियादह स्थित चिलाराय मेला मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री सोनोवाल प्रधानमंत्री उज्जला योजना का जिला स्तर पर शुभारंभ करेंगे और इसी सभा में योजना के अंतर्गत निर्वाचित हिताधिकारी  महिलाओं को रसोई गैस के कनेक्शन वितरित करेंगे।

इन योजनाओं  के तहत गरीबी रेखा एवं  बगैर गैस सेवा  के रह रही गृहणियों को गैस कनेक्शन पूरी तरह से निशुल्क प्रदान की जाएगी। इससे पूर्व मुख्यमंत्री सोनोवाल सभास्थल के नजदीक सरकारी पूंजी से निर्माण होने वाले चिलाराय कला क्षेत्र की आधारशिला रखेंगे ।

सूत्र ने आगे बताया कि आगोमनी राजस्व चक्र के अंतरगर्त  पश्चिम  रतियादह द्वितीय खंड गांव के 60 बीघा जमीन पर निर्माण की जाने वाली कला क्षेत्र के चौतरफा दिवार  निर्माण के लिए राज्य सरकार ने प्रारंभिक स्तर एक करोड़  रुपए की मंजुरी दी हैं।

इधर गौलकगंज के विधायक अश्विनी राय सरकार द्वारा पिछले एक सप्ताह से मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियों  में जुटे होने के साथ साथ दलिय  सांगठनिकता  के अलावा जनसभा स्थान इत्यादि  सभी सुविधाओं का समुचित इंतजाम सम्पुर्ण कर लिए जाने की जानकारी सूत्र ने दी हैं।