सारा अली खान (sara ali khan) ने हाल ही में केदारनाथ (kedarnath) से जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए थे, लेकिन उन्होंने ये कभी नहीं सोचा होगा कि इसके लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा।

केदारनाथ हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के कारण, आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण करने के कारण चर्चा में रहा है। सारा अली खान के लिए महज यह एक इंस्टाग्राम मोमेंट था, लेकिन इसने ट्रोलर्स को नकारात्मक कमेंट (sara ali khan gets trolled) करने का मौका दे दिया, जिसमें उनके पिता सैफ अली खान को भी घसीटा गया। 

ट्रोलर्स मुस्लिम होने के बावजूद सारा (sara ali khan) के मंदिर जाने से नाराज थे। उन्होंने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को नफरत भरे संदेशों से भर दिया। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वह मूर्ति पूजा में शामिल होना चाहती हैं तो वह अपने धर्म की निंदा करें। ट्रोलर्स में से एक ने लिखा, अपना नाम बदलो ... अगर आप मुस्लिम नहीं हैं। हालांकि, उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या ने सारा को उनकी पसंद के लिए समर्थन दिया और फोटो पर मिले 2.17 मिलियन लाइक्स ने दिखा दिया कि ट्रोलर्स इस बार अल्पमत में हैं।