बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (sara ali khan) को लगता है कि उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) उसके साथ काम नहीं करना चाहती हैं। सारा अली खान की अपनी मां अमृता सिंह के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अपनी मां से बहुत प्यार करती है। दोनों ने एक विज्ञापन में भी साथ काम किया था। 

सारा चाहती हैं कि किसी फिल्म में उसे मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ काम करने का मौका मिले, लेकिन सारा को लगता है कि उनकी यह ख्वाहिश शायद ही पूरी होगी। सार अली खान (sara ali khan) को लगता है कि उनकी मां उनके साथ काम नहीं करना चाहेगी। सारा अली खान ने कहा, उनकी मां उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वह उनकी ‘मां’ हैं। यदि शूट चल रहा है और उस दौरान मेरे चेहरे पर बाल भी आ गया तो वह शॉट के बीच में ही ‘कट’ बोल सकती हैं, जिससे वह मेरे बाल ठीक कर सकें। मेरी आंखों के सामने अभी वो विजुअल है जहां वह चाहती हैं कि मैं बेस्ट दिखूं क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उन्हें ऐसी स्थिति में डालना चाहूंगी। 

सारा (sara ali khan) ने कहा, मेरी मां का मानना है कि आपको अपने काम को 100 प्रतिशत देना चाहिए। तभी आपको वह सब वापस मिलेगा जो आप चाहते हो। वह एक्साइटेड होकर काम पर जाती हैं और डबल एक्साइटमेंट के साथ वापस आती हैं। घर लौटते ही वह कहती हैं मुझे बहुत मजा आया और मैंने इतना बढ़िया काम किया मां बनने से पहले वह एक्ट्रेस थीं और अभी भी वह उत्साही और जोशीली एक्ट्रेस हैं।