शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना आमिर खान और किरण राव की तरह है।  हम भारत और पाकिस्तान नहीं है, हमारे राजनीतिक रास्ते अलग है मगर दोस्ती बरकरार रहेगी।  

बता दें कि संजय राउत और भाजपा के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार की मुलाकात के बाद से महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।  तरह-तरह की कयासों के बीच संजय राउत ने अपनी चुप्पी तोड़ी और शेलार से मुलाकात पर सफाई दी।  राउत ने कहा कि हम एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मिले हैं। 

वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव के तलाक की घोषणा के एक दिन बाद अभिनेता ने कहा कि उनका रिश्ता भले ही बदल गया हो लेकिन वे अब भी साथ हैं।  दोनों के एनजीओ पानी फाउंडेशन के एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को ताज्जुब हो सकता है लेकिन आश्वासन दिया कि वे अब भी साथ हैं। 

इससे पहले रविवार को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं और कहा कि राजनीति में कोई किंतु-परंतु नहीं होता। यह पूछे जाने पर कि क्या दो पूर्व सहयोगियों के फिर से एक साथ आने की संभावना है। 

फडणवीस ने कहा कि स्थिति के आधार पर उचित निर्णय किया जाएगा। अब इस पर महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का बयान आया है।  पाटिल ने कहा, देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बीजेपी और शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, यह 100% सच है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों एक साथ आएंगे और सरकार बनाएंगे।