महाराष्ट्र की सत्ताधारी शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा पर अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन रखने का गंभीर आरोप लगाया है। राउत ने कहा कि नवनीत राणा ने यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख का कर्ज लिया था जिसका अंडरवर्ल्ड के कनेक्शन था। बता दें कि यूसुफ लकड़ावाला की जेल में मौत हो गई थी। 

यह भी पढ़े : दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल, लंबे समय की दोस्त बुल बुल साहा से की शादी


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "अमरावती सांसद नवनीत राणा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है। उन्होंने यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का कर्ज लिया था जिसके जेल में मौत हो गई थी। लकड़ावाला को ईडी ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और उसके 'डी' गिरोह से संबंध थे।" 

यह भी पढ़े : 2023 चुनाव से पहले नागालैंड सरकार में दरार? महत्वपूर्ण विभाग छीनने के बाद डिप्टी सीएम ने ठुकराया नया 'असाइनमेंट'


शिवसेना नेता ने कहा, "नवनीत राणा को छोड़कर लकड़ावाला के लेन-देन की जांच की गई। ईडी उनसे कब पूछताछ करेगी? कोई उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है। इससे साफ है कि हाल ही में महाराष्ट्र में हुई घटनाओं में अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन था।

यह भी पढ़े : Mangal Rashi Parivartan : 17 मई तक मंगलदेव की राशि में रहेंगे सूर्यदेव, गोचर काल की ये हैं 3 लकी राशियां


निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी। इसको लेकर काफी विवाद हुआ था और इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ राजद्रोह तथा अन्य आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।