सैमसंग ने भारतीय मार्केट में 1TB मेमोरी वेरिएंट के साथ Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन उतार दिया है। यूजर्स 28 मार्च को शाम 6 बजे लाइव इवेंट के दौरान सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से इस नए मॉडल को खरीद सकते हैं। गैलेक्सी S22 Ultra 1TB वैरिएंट विशेष रूप से सैमसंग ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 134999 रुपये होगी।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

इस लाइव सेल इवेंट के दौरान लेटेस्ट Galaxy S22 Ultra वैरिएंट खरीदने वाले ग्राहकों को 2999 रुपये में गैलेक्सी वॉच फ्री मिलेगा। इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट सीरीज़ के ग्राहकों को 8000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिलेगा जबकि अन्य डिवाइस धारकों को 5000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिलेगा। ये सब गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 1TB वैरिएंट की खरीद पर दिया जाएगा।

Galaxy S22 Ultra फोन में 108MP का क्वाड कैमरा है। दूसरा लेंस 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा लेंस 10MP का टेलीफोटो है जिसके साथ 3x ऑप्टिकल जूम दिया गया है। चौथा लेंस 10MP का टेलीफोटो लेंस है जिसके साथ 10x ऑप्टिकल जूम जैसा फीचर दिया गया है। इसमें 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह सैमसंग के सबसे महंगे फोन में से एक है और इसके साथ S Pen मिलता है जो कि फोन की बॉडी में ही रहेगा। S Pen एप्पल पेंसिल की तरह से जिससे फोन के ड्राफ्ट में पेन कॉपी की तरह कुछ भी लिखा जा सकता है।  

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

सैमसंग के इस नए फोन में 6.8 इंच की QHD+ डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले दी गई है। साथ में गोरिल्ला ग्लास Victus+ का सपोर्ट है। फोन की बॉडी पर Armor एल्यूमीनियम का प्रोटेक्शन है। Samsung ने फोन के साथ Eye कंफर्ट शील्ड भी दिया है जो ब्लू लाइट को फिल्टर करता है। Samsung Galaxy S22 अल्ट्रा में भी Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर, 12GB RAM और 512GB स्टोरेज है। ये फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।