साउथ कोरिया की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) कई सालों से स्मार्टफोन्स बना रही है और एक लोकप्रिय और विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित हो चुकी है। अब खबर है कि यह कंपनी कुछ महीनों में अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy S Series के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। वहीं टिप्स्टर्स और लीकर्स ने इस फोन से जुड़ी कुछ जानकारी सामने रखी है।

सैमसंग Galaxy S22 Ultra के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन रेक्टैंग्यूलर डिजाइन और हल्की कर्व्ड एजेज के साथ आ सकता है। पहले आ चुकी खबरों और हाल ही में आईं खबरों में जो एक फर्क देखा गया है, वो फोन के कैमरा बम्प को लेकर है। फोन के कैमरा बम्प से ही इसके डिजाइन में काफी अंतर देखा गया है।

नई खबरों के मुताबिक सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में कैमरा बम्प साफ तरह से दिखाई देगा। ये रीयर कैमरा एक ऑटोफोकस सेन्सर और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। कैमरे से डिजाइन में फर्क इसलिए पड़ेगा क्योंकि कैमरा मॉड्यूल काफी स्पष्ट तरीके से दिखाई देगा और उससे फोन काफी अलग लग रहा है। इस फोन में आपको स्टाइलस भी मिलेगा।

खबरों के अनुसार Samsung Galaxy S22 Ultra फरवरी 2022 में लॉन्च हो सकता है और 108MP के प्राइमेरी कैमरे के साथ आ सकता है। इसमें 512GB तक का इंटर्नल स्टोरेज भी मिल सकता है।